is jaasoosee philm spy 2023: ka trelar rileej hote hee hollywood mein mach gaya dhoom! 3 laakho laakho to pakka!

इधर जिस फिल्म के इंतजार में बैठा था पूरा देश, उधर जैसे ही रिलीज हुआ उसका टीचर हिल गई साउथ इंडस्ट्री, हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर भी हो गया दंग इस फिल्म टीजर से (spy 2023)

is jaasoosee philm: ka trelar rileej hote hee boleevud mein mach gaya dhoom! laakho laakho to pakka! (2023)
Spy2023

इधर जिस फिल्म के इंतजार में बैठा था पूरा देश, उधर जैसे ही रिलीज हुआ उसका टीचर हिल गई साउथ इंडस्ट्री, हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर भी हो गया दंग इस फिल्म टीजर से

jaasoosee philm: इधर बैठा था जिस फिल्म के लिए  पूरा देश उधर जैसे रिलीज हुआ उसका ट्रेलर हिल गई। साउथ इंडस्ट्री हॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर और डायरेक्टर विदेशी फिल्म आ रही है जिसके रिलीज होती तो उसे देखकर बाहुबली फिल्मी भूल जाओगी। उतर जाएगा गदर2 का नशा सिनेमाघर में सिर्फ तालियां बजाओ की सच्ची घटना पर बनी फिल्म जिसका चेहरा देखकर बच्चा-बच्चा बजाई ताली अजीत डोभाल दिखाएंगे।

 वह जासूसी जो: आज तक कैमरे पर नहीं दिखी। इधर जबरदस्त फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। वह बॉलीवुड के बड़े-बड़े इसरो डायरेक्टर भी हैरान देंगे। बड़ी बड़ी फिल्में धुआं हो गई है क्योंकि अजीत डोभाल की जासूसी के अब तक आपने सिर्फ किस्से सुने होंगे। लेकिन मैं अजीत दोवाल कैसे जासूसी करते हैं। पाकिस्तान की नाक में दम किए सब जान पाएंगे जब धांसू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। देश का बच्चा-बच्चा के देखने के लिए तैयार बैठा है अभी तक फिल्म!


लेकिन 
jaasoosee philm spy 2023:


 अभी तेरे को देखने के लिए खरीदने की होड़ लगी है क्योंकि भारतीय सिनेमा में ऐसी फिल्म शायरी पहले कभी बनी हो। इस फिल्म में अमेरिकी तकनीकी कभी जबरदस्ती बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक जंग है। 


इसकी सबसे खास बात यह पर बनाई गई है। इन 10 साल की सबसे तगड़ी फिल्म बताइए। गाड़ियों की फिल्म नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत के रहस्य को सुलझाने के लिए बनाई गई है। गॉड जासूसी कर के भी दिखाई पड़ते उसी तरह से दिल में जासूसी की कहानी आपको देखने को मिलेगी। 


नेताजी सुभाष चंद्र बोस spy2023: की मौत आज भी कई तरह के रास्ते सरकारी आंकड़े तो कहते हैं कि नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत 1945 में एक विमान दुर्घटना में हुई थी लेकिन क्योंकि उनका शव बरामद नहीं हुआ था इसलिए नेताजी की मौत। आज तक दुनिया के सामने नहीं आया और चंद्र बोस ने उस दौर में अंग्रेजों की नाक में दम कर दिया था कि उन्हें किसी भी सूरत में रास्ते से हटाना चाहते थे, लेकिन नेताजी बार-बार अपना देश बदल कर अंग्रेजों को चकमा दे रहे थे।

Spy 2023 



 इसलिए आज भी कयास लगाए जाते टाइम नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत उस विमान दुर्घटना में नहीं हुई बल्कि वह छोड़ के। विमान में एक आदमी को बैठा था। वह पूरी तरह से बात किया था। बाद में ऐसी भी खबरें आई थी। सुभाष चंद्र बोस उत्तर प्रदेश में गुमनाम बाबा बनकर का भी वक्त नहीं। लेकिन इन सब बातों की सारी बातें आपको फिल्में देखने को मिल जाएंगी और नेताजी सुभाष चंद्र बोस की मौत पर कई सारी फिल्में बन चुकी है।

 लेकिन उनकी मौत की रात को समझाने वाली फिल्में अब तक नहीं बन पाई क्योंकि आजकल फिल्मों में भी प्रकाशित काफी ज्यादा होने लगी है। लेकिन पार्टी ने बहुत बड़ा रिस्क लेते हुए सुभाष चंद्र बोस की मौत की कहानी कुछ इस तरह से शुरू होती है। spy

दिल में नेताजी की मौत से जुड़ी एक फाइल जो गायब हो जाती है, उसे घूमने के लिए सबसे काबिल जासूस को लगाया जाता है। क्या सोचकर ओल्ड तेलुगू सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ में भाग लेने के लिए तेल बूंदी का उभरता हुआ सितारा कहा जाता है। कम बजट में हिट फिल्में दे ना ही इनकी शादी है।spy 2023

होने के बाद से ही हर कोई फिल्म का इंतजार करें। उनको हिंदी तमिल तेलुगू और भी कई दूसरी भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। लेकिन अभी से ही लोगों ने फिल्म को देखने के लिए टिकट के एडवांस बुकिंग करनी शुरू कर दी है ताकि नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर बनी इस फिल्म को जल्द से जल्द देखा जा सके तो नेताजी सुभाष चंद्र बोस पर बहुत सारी फिल्म के चक्कर की कोई फिल्म नहीं बन पाई है।


 वजह है कि जब से स्कर्ट! कभी फिल्म की चर्चा चारों तरफ  साउथ के सुपरस्टार की फिल्में आपको सबसे ज्यादा पसंद है पर बता

is jaasoosee philm: ka trelar rileej hote hee boleevud mein mach gaya dhoom! laakho laakho to pakka! (2023)
Spy 2023

देना। 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने